Detailed Notes on sapne me khatu shyam mandir jana

Wiki Article

हालांकि इस प्रकार का सपना बहुत कम लोगों को होता है लेकिन यदि आप भी उनमें से एक हैं जिनको की सपने में टूटा हुआ शिव मंदिर दिखाई देता है, तो आपको सचेत होने की आवश्यकता है और ऐसे में आप अपने इस सपने के बुरे फल को दूर करने के लिए भगवान शिव से प्रार्थना करें।

यदि व्यक्ति को लगातार सपने में गंदा पानी दिखाई दे रहा है तो इसका मतलब व्यक्ति को चारों तरफ से नकारात्मक शक्तियों ने घेर लिया है । ऐसे सपने व्यक्ति को संकेत देते हैं की वो अपने आस-पास के नकारात्मक तत्वों को निकाले और एक नयी शुरुआत करे। साथ ही ये सपना आगे सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ने का भी संकेत देता है।

   ज्येष्ठा नक्षत्र में जन्मे व्यक्ति का भविष्यफल

यदि सपने में लालिमा यानी लाल रंग का चंद्रमा दिखाई देता है तो इस तरह का सपना बहुत ही शुभ माना जाता। इस सपने का अर्थ होता है कि, आप मानसिक रूप से परेशान हैं। साथ ही ऐसा सपना आने के बाद जीवन में वाद-विवाद बढ़ सकते हैं। इसलिए ऐसा सपना आने के बाद आपको सावधान रहना चाहिए। ऐसा सपना आने के बाद योग ध्यान करने से आपको लाभ मिल सकता है।

आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो जायेगी। सपने में किसी भी देवी देवता का मन्दिर देखना बहुत ही शुभ होता है। 

मनोरंजन लाइफस्टाइल खेल ख़बरें टेक वेब स्टोरीज गैजेट्स हिन्दी

सुबह साढ़े पांच बजे कामाख्या देवी को स्नान कराया जाता है और छह बजे नित्य पूजा होती है। इसके बाद सुबह read more आठ बजे मंदिर का कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाता है। दोपहर एक बजे मंदिर का कपाट बंद कर दिया जाता है और देवी को भोग लगाकर प्रसाद श्रद्धालुओं में बांटा जाता है। दोपहर ढाई बजे मंदिर का कपाट दोबारा से भक्तों के लिए खोला जाता है और रात साढ़े सात बजे कामाख्या देवी की आरती के बाद मंदिर का द्वार बंद कर दिया जाता है।

   पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र में जन्मे व्यक्ति का भविष्यफल

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक में दिखना है गॉर्जियस तो टीना दत्ता से लें टिप्स

यदि ऐसा है तो इस प्रकार का स्वप्न आपके लिए बेहद शुभ फलदाई होने वाला है। 

ऐसे सपने अगर आपको आते हैं कि आप मंदिर में जाकर पूजा कर रहे हैं तो ऐसे सपने आपके जीवन के सुनहरे सपने होते हैं ईश्वर आपके साथ है और आपके जीवन में कुछ बहुत ही अच्छा होने ही वाला है।

अगर आप सपने में खुद को मंदिर जाते हुए देखते हैं या फिर मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखते हैं तो इसका अर्थ है कि आपको किसी लंबे समय से चली आ रही परेशानी से छुटकारा मिल सकता है.

इस सपने का एक और अर्थ यह भी है कि आपकी मेहनत और संघर्ष का परिणाम आपको बहुत ही जल्दी मिलने वाला है। आपकी मेहनत और समर्पण वेस्ट नहीं होंगे। आने वाले दिनों में आप अपने करियर में बहुत ऊंचाइयों तक पहुंचेंगे। आने वाले समय में आपका परिवार आपके साथ रहेगा और आप सभी मिलकर अपने घर में आनंद लाएंगे।

श्रवण नक्षत्र में जन्मे व्यक्ति का भविष्यफल

Report this wiki page